राजस्थान

rajasthan

Suicide in Jhalawar : आर्थिक तंगी के चलते सफाईकर्मी ने दी जान

By

Published : Mar 12, 2023, 3:20 PM IST

झालाइवाड़ में एक सफाईकर्मी ने आर्थिक तंगी के चलते जान दे दी. उसका शव घर से बरामद किया गया (Youth dies by suicide in Jhalawar) है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Youth dies by suicide in Jhalawar
युवक ने आर्थिक तंगी के चलते जान दे दी

झालावाड़. जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में स्थित महावीर कॉलोनी में रविवार सुबह एक सफाईकर्मी ने आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या कर ली. घटना का पता चलते ही घर के बाहर भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया है.

थाना अधिकारी हरिसिंह मीणा ने बताया कि रविवार सुबह महावीर कॉलोनी में रहने वाला रोहित वाल्मीकि पुत्र राजू लाल के घर में आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर खानपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. यहां डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. प्रारंभिक पूछताछ में आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है.

पढ़ें. Suicide Case in Dungarpur : प्रेमी युगल ने लगाया मौत को गले, डेढ़ साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पड़ोसिया ने बताया कि युवक पत्नी और बच्चे के साथ परिवार से अलग रह रहा था. युवक और उसकी पत्नी दोनों ही सफाईकर्मी हैं. आज सुबह मृतक की पत्नी काम के लिए निकली थी. इस दौरान युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक का बेटा बाहर आकर रोने लगा. जब लोग उसके घर पहुंचे तो घटना का पता चला. जानकारी के अनुसार युवक की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. कई दिनों से वो इसको लेकर परेशान था. जिसके बाद आज उसने जान दे दी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details