राजस्थान

rajasthan

22 वर्षीय युवक का शव मिला खेत में, संदिग्ध मौत का मामला दर्ज

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 9, 2023, 5:24 PM IST

झालावाड़ के दांगीपुरा थाना क्षेत्र के पीथापुर गांव के एक खेत में युवक का शव मिला. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया है.

case of suspicious death filed
संदिग्ध मौत का मामला दर्ज

झालावाड़. जिले में दांगीपुरा थाना क्षेत्र के पीथापुर गांव में शनिवार को युवक का शव खेत में मिला है. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे व युवक को मनोहरथाना के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. बाद में मृतक की पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

घटनाक्रम की जानकारी देते हुए दांगीपुरा थाना अधिकारी मांगीलाल सुमन ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली थी कि पिथापुर गांव में 22 वर्षीय युवक राजा राम का शव मिला. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं युवक को मनोहरथाना के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया. थाना अधिकारी ने बताया कि मृतक की पत्नी गुड्डी बाई ने पुलिस को एक रिपोर्ट दी है जिसमें उन्होंने बताया कि मृतक राजा राम आज खेत पर कृषि कार्य करने की बात कह कर घर से निकला था.

पढ़ें:महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने जताया हत्या का अंदेशा, प्रेमी घटना के बाद से ही गायब

इसके कुछ देर बाद जब परिवार के अन्य सदस्य जब खेत पर पहुंचे, तो वहां उसका शव था. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या से जुड़ा हो सकता है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है. वहीं मृतक की पत्नी द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. फिलहाल मृतक के परिजनों के पर्चा बयान लेने के बाद मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. इसके बाद मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details