राजस्थान

rajasthan

मकान में आग लगने के बाद विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मिला शव, 6 माह पहले हुई थी शादी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 19, 2023, 9:27 PM IST

झालावाड़ में मकान में आग लगने के बाद विवाहिता का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. मृतका के पीहर पक्ष को भी सूचित किया गया है.

Woman found dead in suspicious condition
विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत

झालावाड़. जिले के सारोला कस्बे में मकान में आग लगने से एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. आग लगने की सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला. पुलिस ने विवाहिता के शव को अपने कब्जे में लेकर झालावाड़ की जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है, जहां बुधवार को मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

मामले को लेकर सरोला थाना अधिकारी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि सारोला कस्बे में एक मकान में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि मकान के बने कमरे में विवाहिता 23 वर्षीय पायल का शव संदिग्ध अवस्था में मिला, जिसके बाद मृतका के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा है. बुधवार को मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

पढे़ं. महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने जताया हत्या का अंदेशा, प्रेमी घटना के बाद से ही गायब

6 माह पूर्व हुआ था विवाह : थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक महिला पायल चेचट निवासी है. करीब 6 माह पूर्व उसका विवाह सारोला कस्बे में रहने वाले विनायक से हुआ था. विनायक टाइल्स का व्यापारी है, जिसकी सारोला कस्बे में ही दुकान है. उन्होंने बताया कि फिलहाल मृतका के पीहर पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. मकान में आग लगने के कारण भी साफ नहीं हो पाए हैं. फिलहाल पूरे मामले को पुलिस ने जांच में ले लिया है. बुधवार सुबह मृतका के पोस्टमार्टम होने के बाद ही शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details