राजस्थान

rajasthan

प्रेम विवाह करने की युवक को मिली दर्दनाक सजा...ग्रामीणों ने पीट-पीटकर तोड़े हाथ, भाई पर भी हमला...SP से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Nov 1, 2021, 7:23 PM IST

झालावड़ में युवक को लव मैरिज करना भारी पड़ गया है. लव मैरिज से आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक और उसके परिजनों पर हमला बोल दिया. ग्रामीणों ने पीट-पीटकर युवक और उसके भाई के हाथ तोड़ दिए. जानिए पूरा मामला...

Villagers angry with love marriage in Jhalawar
पीड़ितों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

झालावाड़.लव मैरिज करने पर प्रेमी युगल को ग्रामीणों का जबरदस्त विरोध झेलना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने युवक और उसके परिजनों पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पीट-पीटकर युवक और उसके भाई के हाथ तोड़ दिए.

इसपर युवक ने जावर थाने में रिपोर्ट भी दी. लेकिन पुलिस की ओर से मामला दर्ज नहीं किया गया. 15 दिन बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ितों ने झालावाड़ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.

पढ़ें.झालावाड़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, नगर परिषद के लिपिक श्याम खटाणा के घर पर छापा

जावर थाना क्षेत्र के धर्मदार गांव के रहने वाले पीड़ित दीवान भील का कहना है कि उसने करीब 1 साल पहले रीना भील से प्रेम विवाह किया था. उसके बाद से ही उन्हें गांव के लोग परेशान कर रहे हैं. लड़की पक्ष के लोगों की तरफ से तो कोई परेशानी नहीं है लेकिन खुद के गांव वाले परेशान कर रहे हैं. 16 अक्टूबर को ग्रामीणों ने उन पर हमला किया कर दिया था. जिसमें युवक और उसके भाई के हाथ तोड़ दिए थे. मामले में 15 दिन बाद भी न्याय नहीं मिलने पर झालावाड़ पुलिस अधीक्षक से मामले में कार्रवाई की मांग की है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details