राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: अज्ञात वाहन ने बालिका को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Jun 16, 2021, 8:25 PM IST

झालावाड़ में बुधवार को एक अज्ञात वाहन ने एक बालिका को टक्कर मार दी. हादसे में बालिका की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

road accident in jhalawar,  Rajasthan Latest News
अज्ञात वाहन ने बालिका को मारी टक्कर

अकलेरा (झालावाड़). जिले के घाटोली थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बालिका की मौत हो गई. बालिका अपने नानी के साथ पैदल जा रही थी, इसी दौरान पचौला गांव के समीप एक कार ने टक्कर मार दी.

पढ़ें-छठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला, राजस्थान राज्य मानव अधिकार आयोग ने लिया संज्ञान

घाटोली थाना प्रभारी ने बताया कि 12 वर्षीय मनीषा पुत्री सत्यनारायण लुहार अपनी नानी के साथ पैदल अमृतखेड़ी गांव जा रही थी. इस दौरान एक कार ने बालिका को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सीकर: एक खड़े ट्रोले में घुसा ट्रक, युवक की मौत

सीकर जिले के होदसर के पास बुधवार को एक खड़े ट्रोले में एक ट्रक पीछे से घुस गया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. रामगढ़ थानाधिकारी उमाशंकर शर्मा ने बताया कि होदसर बस स्टैंड के पास कोयले से भरा हुआ ट्रोला ब्रेक डाउन होने के कारण खड़ा था. इसी दौरान एक ट्रक सामने से आ रही वाहन से बचने के प्रयास में ट्रोले में जा घुसी.

पढ़ें- अलवर: पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

घटना में ट्रक में सवार पंजाब निवासी हैप्पी सिंह घायल हो गया, जिसे राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details