राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: कालीसिंध नदी में दो लोगों ने लगाई छलांग, सर्च ऑपरेशन जारी

By

Published : Sep 28, 2020, 4:38 PM IST

झालावाड़ के कालीसिंध नदी में आर्थिक तंगी से परेशान दो लोगों ने छलांग लगा दी, जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम के सर्च अभियान चलाते हुए दोनों की तलाश की जा रही है.

Jhalawar news, Suicide in Kalisindh River
कालीसिंध नदी में दो लोगों ने लगाई छलांग

झालावाड़.जिले के रायपुर थाना क्षेत्र में से बहने वाली कालीसिंध नदी के किनारे बाइक व कपड़े रखे होने से सनसनी फैल गई. लोगों के नदी में डूबने की आशंका को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पर सुसाइड नोट भी मिला है. जिसके बाद से पुलिस का मानना है कि दोनों लोग काली सिंध नदी में डूब गए हैं. एसडीआरएफ व स्थानीय गोताखोरों की टीम के द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

कालीसिंध नदी में दो लोगों ने लगाई छलांग

पुलिस ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि रायपुर थाना क्षेत्र के भूमाड़ा में एक बाइक खड़ी हुई है. उसके पास में दो लोगों की चप्पल व कुछ कपड़े भी रखे हुए हैं. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से एक पत्र भी बरामद हुआ है.

पढ़ें :108 पर कॉल नहीं लगा तो बेटे ने पिता को ठेले पर पहुंचाया अस्पताल, Video Viral

इस पत्र में लिखा हुआ है कि चौथमल व दुर्गा लाल जिनके ऊपर भारी कर्जा है. कोटा जिले के रामगंजमंडी व मोडक थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और आर्थिक तंगी झेल रहे हैं. इसके अलावा उनको तेलियाखेड़ी निवासी रामकन्या बाई के द्वारा 5000 रुपये का लेकर दबाव भी बनाया जा रहा है. जिसके चलते दोनों लोगों ने काली सिंध नदी में छलांग लगा दी है.

ऐसे में एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची है. जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों व एसडीआरएफ की टीम के द्वारा सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है, लेकिन फिलहाल दोनों का कोई पता नहीं लग पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details