राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: गांजे की तस्करी कर रहे भाई-बहन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 2, 2020, 11:08 PM IST

झालावाड़ जिले में गांजे की तस्करी कर रहे दो सगे भाई-बहनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से 2 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा और मोटरसाइकिल भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

rajasthan news, jhalawar news
गांजा तस्करी में दो आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़.जिले की सुनेल थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने गांजे की तस्करी कर रहे दो सगे भाई-बहनों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 2 किलो 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित एक मोटरसाइकिल जब्त की है.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को देखते हुए लगातार नाकाबंदी और गश्त करने के लिए थाने स्तर पर निर्देश दिए गए हैं. ऐसे में झालावाड़ के सुनेल थाना पुलिस ने पिड़ावा रोड पर सेमला के पास गश्त के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आदिल और उसकी बहन मुस्कान को रुकवा कर पूछताछ की और उनकी तलाशी ली. जिसमें उनके पास से 2 किलो 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया है.

पढ़ें-झालावाड़: मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनावों को लेकर सीमावर्ती अधिकारियों की बैठक, निष्पक्ष चुनाव पर की गई चर्चा

ऐसे में पुलिस ने दोनों भाई बहनों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने दोनों तस्कर भाई बहनों के कब्जे से 2 किलो 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा तथा एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details