राजस्थान

rajasthan

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार मां-बेटी की मौत, चालक घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 12, 2023, 6:54 PM IST

झालावाड़ के अकलेरा भोपाल मार्ग पर मंगलवार को एक अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार मां-बेटी की मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहा युवक घायल हो गया.

mother and daughter died in the accident
बाइक सवार मां-बेटी की मौत

झालावाड़. जिले के अकलेरा भोपाल मार्ग पर मंगलवार को अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों टक्कर मार दी. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. हादसे में बाइक सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक चालक युवक घायल हो गया. हादसे में मृतक दोनों महिलाएं रिश्ते में मां और बेटी बताई जा रही हैं.

पुलिस ने बताया कि तीनों लोग बाइक पर सवार होकर कामखेड़ा की ओर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे. मामले की जानकारी देते हुए भालता थानाधिकारी अमरनाथ योगी ने बताया कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिला निवासी युवक दिनेश अपनी सास शीलाबाई और साली राधाबाई को बाइक पर बिठाकर कामखेड़ा बालाजी के दर्शन कराने ले जा रहा था. इस दौरान सरहदी से सरड़ा जोड़ के बीच एनएच 52 पर पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

पढ़ें:धौलपुर में दो अलग-अलग घटनाओं में लिपिक और 10 वर्षीय बच्चे की मौत

हादसे में ट्रक से कुचल जाने से बाइक पर सवार मां और बेटी शीला बाई, राधा बाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मृतक महिला का दामाद बाइक चला रहा दिनेश भी घायल हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर भालता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों तथा घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से अकलेरा चिकित्सालय पहुंचाया. जहां दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाए गए हैं. वहीं भालता थाना पुलिस ने घायल युवक दिनेश के पर्चा बयान लेकर आज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस द्वारा टोल नाको तथा क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को दिखवाया जा रहा है ताकि अज्ञात ट्रक की पहचान की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details