राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ः कालीसिंध नदी में बहा किशोर, तलाश जारी

By

Published : Sep 6, 2020, 9:39 PM IST

झालावाड़ की कालीसिंध नदी में अपने दोस्तों के साथ नहाने गया एक किशोर पानी में बह गया. जिसके बाद SDRF और स्थानीय गोताखोरों की टीम किशोर की तलाश कर रही है. फिलहाल, किशोर का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

Youth drowned in river in Jhalawar,  Jhalawar News
कालीसिंध नदी में बहा किशोर

झालावाड़. जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के गागरोन किले के समीप रविवार को कालीसिंध नदी में नहाते समय एक 14 वर्षीय किशोर पानी में बह गया. घटना की सूचना पर मंडावर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. स्थानीय गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम द्वारा किशोर की तलाश की गई.

कालीसिंध नदी में बहा किशोर

पुलिस ने बताया कि झालावाड़ शहर के राड़ी के बालाजी क्षेत्र निवासी अजय अपने दो-तीन दोस्तों के साथ गागरोन के किले स्थित नदी देखने गया था. तभी वो वहां पर अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने लग गया और नहाते-नहाते के पानी के तेज बहाव में बह गया. युवक कुछ ही दूर आगे जाकर डूब गया. इस पर किशोर के दोस्तों ने ग्रामीणों और पुलिस को घटना की सूचना दी.

पढ़ें-सिरोहीः रपट पर बही सवारियों से भरी जीप, बड़ा हादसा टला

घटना की सूचना मिलने पर मंडावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों और एसडीआरएफ टीम की मदद से सर्च अभियान शुरू किया, लेकिन किशोर का कोई पता नहीं चल पाया है. वहीं, अंधेरा होने के कारण सर्च ऑपरेशन भी बंद कर दिया. अब सोमवार को फिर से किशोर को ढूंढने का प्रयास किया जाएगा.

रपट पर बही सवारियों से भरी जीप

सिरोही जिले में रविवार दोपहर से तेज बारिश का दौर जारी है. जिले के आबूरोड और भाखर क्षेत्र मे तेज बारिश के नदी-नाले उफान पर है. इसी बीच रविवार को आबूरोड के डेरी में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जब एक रपट पार करते समय सवारियों से भरी जीप बह गई. गनीमत रही कि समय रहते लोग बाहर निकल गए. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने जीप में सवार लोगों को बाहर निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details