राजस्थान

rajasthan

अपहरणकर्ताओं से महिला को छुड़ाने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने किया पथराव, 6 गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2023, 4:26 PM IST

महिला को अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने पथराव कर दिया. इसमें 2 पुलिसकर्मियों को चोटें आईं. इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

stone pelting on police in Jhalawar by kidnappers of woman
अपहरणकर्ताओं से महिला को छुड़ाने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने किया पथराव, 6 गिरफ्तार

झालावाड़. जिले के दांगीपुरा थाना क्षेत्र के गुराडखेड़ा में बूंदी जिले से अगवा हुई महिला को मुक्त कराने पहुंची पुलिस टीम पर आरोपियों ने जमकर पथराव कर दिया. हालांकि बाद में पुलिस टीम ने सख्ती दिखाते हुए अपहरणकर्ताओ से महिला मनजीत कौर को छुड़ा लिया. वहीं घटना के बाद पुलिस पर पथराव करने के मामले में 6 आरोपियों पर राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि आरोपियों द्वारा किए गए पथराव में 2 पुलिसकर्मियों को भी मामूली चोट आई हैं.

पूरे मामले में झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि बूंदी जिले के सदर थाना क्षेत्र निवासी बलविंदर सिंह की पत्नी मनजीत कौर को कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया था. बाद में महिला की तलाश में बूंदी पुलिस झालावाड़ जिले के दांगीपुरा थाना क्षेत्र में पहुंची थी. शुक्रवार देर शाम को दांगीपुरा थाना पुलिस व बूंदी सदर थाना पुलिस महिला को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाने के लिए दांगीपुरा के गुराड़खेड़ा गांव पहुंची और बूंदी से अगवा हुई महिला को मुक्त कराने का प्रयास किया. इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

पढ़ेंःयुवती का अपहरण कर जबरन फेरे लेने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

हालांकि बाद में पुलिस ने बल प्रयोग कर बूंदी से अगवा हुई महिला को मुक्त करा लिया. वहीं दांगीपुरा थानाधिकारी संजय मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम पर पथराव करने के मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए राजकार्य में बाधा डालने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि महिला मनजीत कौर दांगीपुरा थाना क्षेत्र के गुराडखेड़ा की रहने वाली है. लेकिन कुछ वर्षों से वह बूंदी में मजदूरी का कार्य करने के लिए गई थी. जहां पर उसकी बलविंदर सिंह से मुलाकात हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details