राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: स्मैक तस्करी में शामिल SP का गनमैन और कांस्टेबल निलंबित

By

Published : Jan 7, 2021, 9:58 PM IST

झालावाड़ जिले में स्मैक तस्करी के मामले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. तस्करी को लेकर झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक के गनमैन और मंडावर थाने में कार्यरत कांस्टेबल के शामिल होने के सबूत मिले हैं. मामला संज्ञान में आने के बाद जिला एसपी ने दोनों को निलंबित कर दिया है.

mack smuggling in jhalawar, राजस्थान में स्मैक तस्करी, झालावाड़ में स्मैक तस्करी, गनमैन और दारोगा निलंबित, police constable suspended in smack smuggling
स्मैक तस्करी में शामिल SP का गनमैन और कांस्टेबल निलंबित

झालावाड़.जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस ने खानपुर रोड पर से 4 जनवरी को देर रात्रि 5 ग्राम 60 मिलीग्राम स्मैक के साथ आरोपी सत्यनारायण को गिरफ्तार किया था. आरोपी के पास से 11200 रूपए भी जब्त किए थे जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर 8 जनवरी तक पीसी रिमांड पर लिया. मामले में जब पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया था इसमें बड़ा खुलासा हुआ. पुलिस ने जब गिरफ्तार आरोपी सत्यनारायण का मोबाइल चैक किया तो उसमें पुलिसकर्मी रामदेव विश्नोई जो कि मंडावर थाने में चालक है और विकास जोकि जिला एसपी का गनमैन है दोनों के साथ हुई चैट सामने आई है.

ये भी पढ़ें:रिश्वत मामले में डीएसपी सपात खान और उसके ड्राइवर को एसीबी न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

इन दोनों के व्हाट्सएप पर आरोपी से लड़कियों की फोटो, अवैध मादक पदार्थ से संबंधित जानकारी और पैसे के ट्रांजेक्शन का होना पाया गया है. इस मामले में संलिप्तता पाए जाने के बाद कार्रवाई करते हुए दोनों को निलंबित कर दिया गया है. इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस ने इस पूरे मामले की भनक मीडिया को नहीं लगने दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details