राजस्थान

rajasthan

20 लाख की 204 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Dec 15, 2022, 5:02 PM IST

झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के पास से पुलिस ने 204 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार कीमत करीब 20 लाख रुपए है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया (smuggler arrested with illegal smack in Jhalawar) है.

smuggler arrested with illegal smack in Jhalawar, it costs around Rs 20 lakh
20 लाख की 204 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़.जिले के असनावर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए करीब 20 लाख रुपए कीमत की स्मैक (Illegal smack worth Rs 20 lakh seized in Jhalawar) के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 204 ग्राम स्मैक बरामद की है.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए जिले भर में पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मिली सूचनाओं के आधार पर असनावर थानाधिकारी राजकुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने NH-52 डूंगर गांव घाटी के समीप नाकाबंदी की गई थी. उसी दौरान डूंगरगांव घाटी के पुराने रोड से आ रहे एक युवक को संदिग्ध हालत में देख रोककर तलाशी ली गई.

पढ़ें:नाकेबंदी में पकड़े गए तीन तस्कर, 10 लाख की स्मैक बरामद

इसके पास से 204 ग्राम स्मैक बरामद हुआ. पुलिस ने मादक पदार्थ को जब्त कर आरोपी तस्कर महेंद्र रैदास निवासी बंजारी मोहल्ला घाटोली को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को पूछताछ में मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े उसके अन्य नेटवर्क के बारे में भी खुलासे की उम्मीद है. पुलिस के मुताबिक बरामद मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपए कीमत बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details