राजस्थान

rajasthan

Smugglers arrested: करीब 40 लाख रुपए की स्मैक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 8, 2022, 10:22 PM IST

Smack and opium seized in Jhalawar, two smugglers arrested

झालावाड़ में पुलिस की जिला स्पेशल टीम एवं थाना कोतवाली ने मादक पदार्थ ले जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 300 ग्राम स्मैक तथा 100 ग्राम अफीम बरामद हुई है. जिसकी बाजार कीमत लगभग 40 लाख रुपए आंकी गई (Smack and opium seized in Jhalawar) है.

झालावाड़.पुलिस की जिला स्पेशल टीम और कोतवाली थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते लगभग 40 लाख रुपए की 380 ग्राम स्मैक और 100 ग्राम अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया (Two smugglers arrested in Jhalawar) है. पुलिस ने यह कार्रवाई नाकेबंदी के दौरान की.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पुलिस की जिला स्पेशल टीम और कोतवाली थाना पुलिस ने त्योहारों के आयोजनों को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर नाकेबंदी कर रखी थी. उसी दौरान झालरापाटन की ओर से हाथों में बैग लेकर पैदल आ रहे दो लोग पुलिस जाप्ते को देखकर मुड़कर वापस जाने लगे. जिस पर संदेह होने पर पुलिस टीम ने उन्हें रोककर बैग की तलाशी ली, तो एक बैग से 380 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक तथा दूसरे एक अन्य बैग से 100 ग्राम अफीम बरामद हुई.

पढ़ें:Barmer Crime : 1 करोड़ की स्मैक के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

मादक पदार्थ को पुलिस ने जब्त कर घाटोली थाना क्षेत्र के दोनों आरोपियों मुकेश तंवर तथा मनोहर तंवर को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस को एनडीपीएस एक्ट के पूर्व के भी आपराधिक प्रकरण दर्ज मिले हैं. दोनों आरोपी नशे के भी आदि हैं. दोनों ने मादक पदार्थ घाटोली के हेमराज से लेना बताया है. बहरहाल पुलिस अब दोनों आरोपियों से मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े इनके नेटवर्क के बारे में जानकारी खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details