राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: शादी का झांसा देकर 3 साल तक यौन शौषण का मामला, पुलिस पर भी आरोप

By

Published : Nov 2, 2021, 12:37 PM IST

झालावाड़ में महिला का यौन शौषण का मामला सामने आने के बाद भी पुलिस मूकदर्शक बनी है. पीड़िता का कहना है कि मामला दर्ज कराने के बावजूद पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं कर रही है. जबकि आरोपी युवक युवती पर राजीनामे का लगातार दबाव बना रहा है. पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

Jhalawar News, Rajasthan News
झालावाड़ महिला थाना

झालावाड़. जिले में महिला को शादी का झांसा देकर 3 साल तक यौन शोषण (sexual abuse) करने का मामला सामने आया है. इस दौरान आरोपी ने पहले महिला का तलाक करवा दिया और उसके बाद शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा. जिसके बाद पीड़िता ने झालावाड़ के महिला थाने ( Jhalawar Mahila Thana) में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है. लेकिन 15 दिन बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. आरोपी पीड़िता पर राजीनामे का दबाव बना रहा है.

पीड़िता ने बताया कि 2012 में उसकी शादी पिडावा में हुई थी. उसके बाद वो 3 साल तक पिडावा में ही रही. बाद में वापस अपने घर आ गईं. इस दौरान पिडावा निवासी शहजाद मंसूरी ने उसका तलाक करवा दिया.

पढ़ें- कहीं विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म तो कहीं मासूम के साथ अश्लीलता

बीते डेढ़ साल से उसको शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा है. ऐसे में जब पीड़िता ने आरोपी को शादी करने की बात कही तो उसने मना कर दिया. जिस पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी डरा धमका कर राजीनामे का दबाव बना रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details