राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में पहले Social Media पर Video अपलोड कर धमकी, फिर फिल्मी स्टाइल में लूट

By

Published : Jun 13, 2021, 10:54 PM IST

झालावाड़ में युवकों ने पहले पीड़ितों को धमकी देने के लिए एक फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया. फिर चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

Social Media jhalawar news, jhalwar crime news
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

झालावाड़. झालावाड़ में फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने 2 नाबालिग और 1 बालिग को गिरफ्तार भी कर लिया है. एक आरोपी अभी फरार चल रहा है.

पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि झालरापाटन निवासी अंश जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उसने बताया कि उसकी लोकेश, विशाल और मनोज के साथ पुरानी लड़ाई चल रही है. शनिवार को वह अपने दोस्त वंश सोनी के साथ झालरापाटन कस्बे में जा रहा था. इसी दौरान लोकेश, विशाल और मनोज ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उससे मारपीट की और चाकू की नोक पर 2000 रुपए और रॉयल एनफिल्ड बाइक लूट ले गए. आरोपियों ने पीड़ितों को डराने के लिए धमकी भरा वीडियो भी डाला.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पढ़ें-वसुंधरा-दुष्यंत गुमशुदा पोस्टर उनकी घटती लोकप्रियता और जनता की जागरूकता का परिचायक - कांग्रेस

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश में टीम का गठन किया. पुलिस की टीम को आरोपियों के पिड़ावा कस्बे में होने की सूचना मिली. पुलिस ने दबिश देकर वारदात में शामिल अनिल मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो नाबालिग लड़कों को भी गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details