राजस्थान

rajasthan

Jhalawar Road Accident : रोडवेज बस की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

By

Published : Jan 22, 2023, 4:22 PM IST

झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत (Jhalawar Road Accident) हो गई. घटना से आक्रोशित ग्रामिणों ने सड़क जाम कर दिया. पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया है.

Roadways bus hit youth in Jhalawar
Roadways bus hit youth in Jhalawar

झालावाड़. जिले के सदर थाना क्षेत्र के झालरापाटन-भवानीमंडी मार्ग पर रविवार को एक रोडवेज बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटनाक्रम का पता चलते ही आसपास के ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाया और जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्क्त से ग्रामीणों की समझाइश कर सड़क पर यातायात बहाल करवाया.

सदर थाना अधिकारी रघुवीर ने बताया कि रविवार सुबह युवक फैजान अपनी बाइक से भिलवाड़ा गांव से झालरापाटन की ओर जा रहा था. इसी दौरान सामने से तेज गति से झालरापाटन की और आ रही एक रोडवेज बस ने युवक की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद युवक बस के टायर में फंसकर काफी दूर तक घिसटता चला गया. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें. Burning car in Jhalawar: धूं धूं कर जली कार, बाल बाल बचा सवार...देखें वीडियो!

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची. ग्रामीणों से समझाइश कर सड़क जाम खुलवाया और यातायात बहाल करवाया है. पुलिस ने रोडवेज बस को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही बस ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

श्रीगंगानगर में दंपती की मौत : जिले में शनिवार को एक पिकअप चालक ने दो बाइक को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य घायल हो गए. मृतकों की पहचान पंचायत समिति सदस्य राजेन्द्र बिश्नोई के बेटे और पुत्रवधू के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details