राजस्थान

rajasthan

Road Accident In Jhalawar : मजदूरी कर घर लौट रहे तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 11, 2023, 2:33 PM IST

झालावाड़ में मजदूरी कर घर लौट रहे तीन युवकों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया गया कि तीनों युवक झालरापाटन क्षेत्र में मजदूरी करके घर लौट रहे थे, तभी बीच रास्ते हादसे का शिकार हो गए.

Road Accident In Jhalawar
Road Accident In Jhalawar

झालावाड़.जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र के भंवरसा पुलिया के पास रविवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई. तीनों युवक झालावाड़ जिले के ही बताया जा रहे हैं, जो रविवार देर रात झालरापाटन से मजदूरी कर अपने गांव लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए. वहीं, राहगीरों की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

मामले की सूचना पर झालरापाटन थाना अधिकारी बजरंग लाल मीणा अस्पताल पहुंचे, जहां मीडियाकर्मियों से रुबरु हुए थाना अधिकारी ने बताया कि तीनों मृतक झालावाड़ जिले के रहने वाले हैं. जिनकी शिनाख्त लेखराज, राजेंद्र और रामेश्वर के रूप में हुई है. तीनों झालरापाटन में मजदूरी का काम करके रविवार देर रात को वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. इधर, पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. साथ ही मृतकों का पोस्टमार्टम कराके उनके शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें -झालावाड़: सड़क हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, पुत्री और पत्नी घायल

वहीं, तीनों युवकों की मौत की खबर से उनके गांवों में कोहराम मच गया है. ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना में मृतक तीनों युवक बेहद गरीब परिवार से हैं. ऐसे में तीनों ही मेहनत मजदूरी पर उनके परिवार का भरण पोषण निर्भर था. राजेंद्र और रामेश्वर झालरापाटन में एक बक्से की दुकान पर काम करते थे. जबकि लेखराज यहां बेलदारी का काम कर अपने परिवार को चलाता था. लेखराज के परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं तो राजेंद्र के परिवार में उसकी पत्नी और एक 4 साल की बेटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details