राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ : सड़क हादसे में भीलवाड़ा निवासी व्यक्ति की मौत

By

Published : Jul 30, 2021, 3:56 PM IST

road accident in jhalawar

झालावाड़ शहर में आज शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक व्यक्ति भीलवाड़ा के मांडलगढ़ का बताया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचित कर दिया है.

जयपुर. प्राप्त जानकारी के अनुसार झालावाड़ शहर में बस स्टैंड से जिला अस्पताल की तरफ आ रहे एक व्यक्ति की बाइक पशु चिकित्सालय के सामने अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिससे व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट आ गई तथा मौके पर काफी खून भी बह गया. ऐसे में घटनास्थल पर मौजूद लोग उसे झालावाड़ जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

अस्पताल चौकी इंचार्ज महेंद्र ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि पशु चिकित्सालय के सामने एक व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया है. जिसको स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा था. लेकिन सिर में गंभीर चोट लगने और अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई है.

पढ़ें :जोधपुर में अवैध हुक्का बार पर छापा, धुंआ उड़ाते मिले युवक-युवती...पुलिस ने 12 से ज्यादा लोगों को पकड़ा

मृतक के पास मौजूद दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त कर ली गई है. जिसके अनुसार मृतक का नाम जमनालाल तम्बोली है और वो भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ का रहने वाला है. ऐसे में पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है तथा शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details