राजस्थान

rajasthan

वसुंधरा राजे बोलीं- गहलोत सरकार ने फ्री बिजली के नाम पर जनता के पैसे को एक जेब से निकालकर दूसरी जेब में रखा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 10, 2023, 12:29 PM IST

Updated : Nov 10, 2023, 12:45 PM IST

Vasundhara Raje in Jhalawar, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दो दिवसीय झालावाड़ दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने फ्री बिजली के नाम पर जनता के पैसे को एक जेब में से निकालकर दूसरी जेब में डालने का काम किया है.

Rajasthan assembly Election 2023
झालावाड़ दौरे पर वसुंधरा राजे

झालावाड़ दौरे पर वसुंधरा राजे

झालावाड़.पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दो दिवसीय झालावाड़ दौरे पर हैं. वसुंधरा राजे झालरापाटन सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं, ऐसे में राजे अपने विधानसभा क्षेत्र में लगातार लोगों से जनसंपर्क कर रहीं हैं. इसी कड़ी में जनसंपर्क के दौरान राजे ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए फ्री बिजली को लेकर प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला.

कांग्रेस विकास में राजनीति करती है :वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रदेश सरकार ने लोगों को 100 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था. बिजली फ्री देने के बदले अब तक प्रदेश सरकार ने 56 करोड़ रुपए विद्युत सरचार्ज लेकर गरीबों की जेब खाली की है. प्रदेश सरकार ने जनता के पैसे को एक जेब में से निकालकर दूसरी जेब में डालने का काम किया है. दरअसल, राजे जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीण इलाकों में पहुंचीं थीं. इस दौरान वहां लोगों ने दीपावली पर्व नजदीक होने पर बिजली न आने की शिकायत की. ऐसे में गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास में राजनीति करती है. हम राजनीति में विकास करते हैं. उन्होनें मतदाताओं को आश्वासन दिया कि पुनः सत्ता में आने पर क्षेत्र में रुके हुए विकास कार्यों को तेजी से गति दी जाएगी.

पढे़ं. बारां पहुंचीं वसुंधरा राजे, कहा- राक्षसों का अंत करने का समय आ गया है

राजे ने कहा कि क्षेत्र की जनता ही उनका परिवार है. राजे ने सीएम रहते क्षेत्र के करवाए गए विकास कार्यों से ग्रामीणों के जीवन में आए बदलाव और क्षेत्र में आई खुशहाली पर प्रसन्नता व्यक्त की. बता दें कि राजे ने झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक गांव पिड़ावा, हरनावदा गजा, सेमली चौहान, गुराड़िया सहित का दौरा कर अपने लिए जन समर्थन मांगा और मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की.

Last Updated :Nov 10, 2023, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details