राजस्थान

rajasthan

Bharat Jodo Yatra : वसुंधरा शासन में निर्मित इस स्टेडियम में राहुल करेंगे रात्रि विश्राम, जानें तैयारियों के बारे में

By

Published : Dec 5, 2022, 3:35 PM IST

Updated : Dec 5, 2022, 4:42 PM IST

भले ही कांग्रेसी नेता सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साध (Bharat jodo yatra in jhalawar) रहे हों, लेकिन झालावाड़ में राहुल गांधी के रात्रि विश्राम के लिए राजे के सीएम कार्यकाल में निर्मित खेल संकुल स्टेडियम को चुना गया. जहां यात्रा के पड़ाव की खास व्यवस्था की गई है.

Bharat jodo yatra in jhalawar
Bharat jodo yatra in jhalawar

झालावाड़.राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गढ़ झालावाड़ से शुरू हुई. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से लेकर पार्टी (Govind Singh Dotasara attack on Raje) के अन्य कई दिग्गजों ने राजे पर जमकर हमला किया. यहां तक कहा गया कि वसुंधरा के खौफ के चलते स्थानीय लोग इस यात्रा में शामिल नहीं हो रहे थे. लेकिन अंतत: जिस तरीके से जिले में यात्रा का स्वागत हुआ, उससे यह साफ है यहां से भाजपा का जाना तय है.

खैर, इन सबके बीच (Bharat jodo yatra in jhalawar) खास बात यह है कि सोमवार को राहुल गांधी अपने पहले पड़ाव पर राजे निर्मित विजयाराजे खेल संकुल में रात्रि विश्राम करेंगे. यहां यात्रा के ठहराव व विश्राम के लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई है.

वसुंधरा निर्मित इस स्टेडियम में राहुल करेंगे रात्रि विश्राम...

बताया गया कि राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' सोमवार की रात जिले के कालीतलाई से यहां पहुंचेगी. यहां खेल संकुल स्टेडियम में राहुल गांधी समेत भारत जोड़ो यात्रा में शामिल अन्य नेता व कार्यकर्ता रात्रि विश्राम करेंगे. जिसके लिए स्टेडियम में पूरी तैयारियां कर ली गई है. प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट और छत्तीसगढ़ के विधायक राहुल गांधी की रात्रि विश्राम की व्यवस्थाओं में जुटे हैं.

इसे भी पढ़ें - भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन, 26/11 की चश्मदीद देविका ने की राहुल से मुलाकात

यहां यात्रा के ठहराव व विश्राम के लिए अस्थायी डोम और हट्स बनाए गए हैं. जिनमें राहुल गांधी समेत यात्रा में शामिल सभी लोगों के लिए विश्राम के साथ ही भोजन की भी विशेष इंतजाम किए गए हैं. बताया गया कि राहुल गांधी खेल संकुल स्टेडियम में अपने कंटेनर में ही विश्राम करेंगे. बावजूद इसके स्टेडियम को पूरी तरह से चमकाया गया है. वहीं, स्टेडियम में राहुल गांधी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के पोस्टर भी लगाए गए हैं.

Last Updated : Dec 5, 2022, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details