राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: पार्सल ट्रक कंटेनर की आड़ में की जा रही थी गौ तस्करी, मुक्त करवाए गए 45 गौवंश

By

Published : Mar 9, 2021, 3:08 PM IST

झालावाड़ में डाक पार्सल ट्रक कंटेनर की आड़ में गौ तस्करी की जा रही थी. ऐसे में गौपूत्र सेना से कंटेनर को पकड़ते हुए 45 गौवंशों को मुक्त करवाया. जिसके बाद गौ वंशों को शहर की श्री कृष्ण गौशाला में छोड़ दिया गया है.

झालावाड़ न्यूज, truck caught in Jhalawar smuggling cow
झालावाड़ में गोवंश से भरा कंटेनर पकड़ाया

झालावाड़. जिले में डाक पार्सल ट्रक कंटेनर की आड़ में गौ तस्करी का मामला सामने आया है. गौ पुत्र सेना के कार्यकर्ताओं ने शहर के कोटा रोड इलाके से गौ तस्करी की सूचना पर एक डाक पार्सल लिखे हुए ट्रक कंटेनर को पकड़ा, जिसमें से क्रूरता पूर्वक कंटेनर में छुपाकर तस्करी के लिए ले जाए जा रहे 45 से अधिक गौवंश बरामद हुए.

झालावाड़ में गोवंश से भरा कंटेनर पकड़ाया

गौ पुत्र सेना की इस कार्रवाई के दौरान गौ तस्कर ट्रक कंटेनर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. गौ पुत्र सेना के अध्यक्ष विनीत पोरवाल ने बताया कि देर रात गौपुत्र सेना की टीम को सूचना मिली थी कि शहर के कोटा रोड इलाके से एक ट्रक कंटेनर में अवैध रूप से गौ वंश को भरकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है. इस पर गौ पुत्र सेना की टीम ने शहर के कोटा रोड इलाके में नाकाबंदी कर दी. इसी दौरान डाक पार्सल लिखा हुआ एक ट्रक कंटेनर सामने से आता नजर आया. जिस पर गौ पुत्र सेना के कार्यकर्ताओं ने संदेह होने पर उसे रुकने का इशारा किया लेकिन ट्रक चालाक कंटेनर को मौके से भगा ले गया. इस पर गौ पुत्र सेना की टीम ने ट्रक का पीछा कर उसे झालावाड़ शहर में कोतवाली पुलिस थाने के नजदीक पकड़ लिया लेकिन इसी दौरान गौ तस्कर ट्रक कंटेनर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें.नीमकाथाना में फर्जी रवन्ना जारी करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद में गौ पुत्र सेना के कार्यकर्ताओं ने ट्रक को कोतवाली पुलिस थाने लाकर खड़ा करवाया और मामला दर्ज करवाया. फिलहाल, ट्रक कंटेनर में भरे सभी गौ वंशों को शहर की श्रीकृष्ण गोशाला भिजवाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details