राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ की पूजा तेजी ने नेशनल एथलेटिक्स में स्वर्ण पदक जीतकर रचा इतिहास, राजे ने दी बधाई

By

Published : Jun 28, 2021, 9:00 PM IST

झालावाड़ की बेटी पूजा तेजी ने पंजाब के पटियाला में आयोजित नेशनल एथलेटिक्स में स्वर्ण पदक जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पूजा को बधाई दी है.

Pooja Teji won gold medal,  Won Gold Medal in National Athletics
पूजा तेजी ने रचा इतिहास

झालावाड़. जिले की बेटी पूजा तेजी ने एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया है. गोल्ड मेडल जीतने पर झालावाड़ वासियों में खुशी की लहर है. वहीं, पूजा तेजी की इस कामयाबी पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बधाई दी है.

पढ़ें- पुष्कर स्थित ब्रह्मा मंदिर के पट खुले, श्रद्धालुओं ने गाइडलाइन की पालना के साथ जगत पिता के किए दर्शन

पंजाब के पटियाला में 60वीं नेशनल इंटरस्टेट सीनियर एथलेटिक्स चेम्पियनशिप 2021 का आयोजन हो रहा है. ऐसे में इस नेशनल एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में 10 हजार मीटर दौड़ में पूजा पहले स्थान पर रही और स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया. पूजा ने 35 मिनट 29 सेकेंड में यह दौड़ पूरी करते हुए गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया.

वसुंधरा राजे ने दी बधाई

झालावाड़ की पूजा ने 10 हजार मीटर के अलावा 5000 मीटर प्रतियोगिता में भी भाग लिया था. जहां पर उसको चौथा स्थान मिला था, लेकिन सोमवार को 10 हजार मीटर एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया है. जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूजा तेजी को ट्वीट कर जीत की बधाई दी है.

वसुंधरा राजे ने किया ट्वीट

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर लिखा- 'अत्यंत सुखद ! झालावाड़ की होनहार बेटी पूजा तेजी ने पंजाब के पटियाला में आयोजित नेशनल एथलेटिक्स (10,000 मीटर) में स्वर्ण पदक जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है. इस उपलब्धि के लिए पूजा को हार्दिक बधाई और उज्ज्वल भविष्य की कामनाएं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details