राजस्थान

rajasthan

Jhalawar Suicide Case: अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद कर युवक ने दी जान

By

Published : May 17, 2022, 2:16 PM IST

झालावाड़ के जनाना अस्पताल की तीसरी मंजिल से कुदकर युवक के आत्महत्या (Jhalawar Suicide Case) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवक के पास से सुसाइड नोट बरामद की है. मामले की जांत की जा रही है.

Jhalawar Suicide Case
अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद कर युवक ने दी जान

झालावाड़.जिले के जनाना अस्पताल की तीसरी मंजिल से कुदकर युवक ने आत्महत्या कर (Jhalawar Suicide Case ) लिया. युवक रावतभाटा का निवासी बताया जा रहा है. जिसके शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करके उसके परिजनों को सूचना दे दी है. झालावाड़ पुलिस उपाधीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि आज सुबह रावतभाटा निवासी जगदीश नाम के युवक ने जिला जनाना अस्प्ताल की तीसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली.

मृतक 5 दिन पहले ही रावतभाटा से झालावाड़ आया था. यहां पर मदारी खा तालाब के पास कबाड़ी की दुकान पर काम कर रहा था. मंगलवार को वो अचानक जिला जनाना अस्प्ताल पहुंचा और उसकी तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया. आत्महत्या करने से पहले युवक ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. ऐसे में पुलिस ने सुसाइड नोट और मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पर उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है और मामले की जांच की जा रही है.

अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद कर युवक ने दी जान

पढे़ं. जयपुर में डॉक्टर ने की आत्महत्या, ग्लूकोज में नशीली दवा मिलाकर ड्रिप चढ़ा ली

ABOUT THE AUTHOR

...view details