राजस्थान

rajasthan

Jhalawar Crime News : 24 लाख की स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 12, 2023, 7:38 PM IST

झालावाड़ में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 लाख की स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 243 ग्राम स्मैक और 50 ग्राम मादक पदार्थ टांका बरामद किया गया है.

Jhalawar Crime News
Jhalawar Crime News

झालावाड़.जिले की झालरापाटन पुलिस और जिला स्पेशल टीम के संयुक्त तत्वाधान में सोमवार रात मादक पदार्थ तस्करी के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. गिनदौर तिराहे पर स्थित रेलवे पुलिया के निकट एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. तलाशी के दौरान आरोपी के पास से 243 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक और 50 ग्राम स्मैक में मिलाने वाला अवैध मादक पदार्थ टांका भी बरामद किया है. पकड़े गए अवैध मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय कीमत 24 लाख रुपए है.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि जिले के समस्त थाना अधिकारियों को जुआ, सट्टा, अवैध खनन, संगठित अपराधों पर प्रभावी कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है. इसके तहत सोमवार रात पुलिस को गश्त के दौरान मादक पदार्थ तस्करी का इनपुट मिला था. बाद में झालरापाटन पुलिस और जिला स्पेशल टीम की सहायता से झालरापाटन रेलवे पुलिया के निकट गुजर रहे घाटोली क्षेत्र के रहने वाले गोलू तंवर के कब्जे से 243 ग्राम स्मैक और 50 ग्राम मादक पदार्थ टांका बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें. Smuggling in Kekri : दूध डेयरी की आड़ में नशे का कारोबार, 40 लाख का डोडा चूरा बरामद, एक गिरफ्तार

स्मैक की कीमत 24 लाख रुपए : पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ी गई स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 24 लाख रुपए है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ पुलिस अब आरोपी से अनुसंधान कर मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त उसके सहयोगी की जानकारी करने में में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details