राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

By

Published : Mar 2, 2021, 2:14 PM IST

झालावाड़ के पनवाड़ थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी कीटनाशक पीकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने सूचना मिलते ही दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पति ने की पत्नी की हत्या, Husband murdered his wife
पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या

झालावाड़. पनवाड़ थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी कीटनाशक पीकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या

पढ़ेंःप्रतापगढ़ में अखिल भारतीय किसान महासभा ने कृषि कानूनों के खिलाफ किया प्रर्दशन, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार झालावाड़ जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र के सुवालिया गांव में मंगलवार को आपसी कहासुनी को लेकर पति ने पत्नी की पत्थरों और धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. घटना के बाद पति ने भी कीटनाशक का सेवन कर लिया. जिसे गंभीर हालत मे खानपुर चिकित्सालय लाया गया, जहां इलाज के दौरान पति की भी मौत हो गई.

पनवाड़ थानाधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि सुवालिया गांव निवासी मृतका के बेटे संजय मीणा ने रिपोर्ट मे बताया कि वो खानपुर मंडी में फसल बेचने गया हुआ था. ऐसे में उसके पिता बंशीलाल मीणा और मां द्धारकी बाई की आपस में कहासुनी हो गई.

पढ़ेंःअहमदाबाद का आयशा आत्महत्या मामला : पाली में अपनी बहन के घर छिपा बैठा था आरोपी पति, हुआ गिरफ्तार

जिसके चलते उसके पिता ने मां के सिर पर पत्थर और धारदार हथियारों से हमला करके मौत के घाट उतार दिया. बाद मे उसके पिता ने भी विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से हत्यारे पति को बेहोशी की हालत में खानपुर चिकित्सालय लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. थानाधिकारी ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details