राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: पड़ोसी महिला ने 4 साल की बच्ची की पत्थर से कुचलकर की हत्या

By

Published : Nov 18, 2021, 4:24 PM IST

Updated : Nov 18, 2021, 6:29 PM IST

झालावाड़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां महिला ने एक 4 साल की बच्ची की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

girl murder in Jhalawar, Jhalawar news
झालावाड़ में 4 साल की बच्ची की हत्या

झालावाड़. शहर के गोकुलपुरा में पड़ोस में रहने वाली महिला ने चार साल की बच्ची की पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी. घटना की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मासूम के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोतवाली थाना के सीआई बलवीर सिंह ने बताया कि उनको फोन के जरिए सूचना मिली थी कि गोकुलपुरा में बच्ची की हत्या कर दी गई है. इस पर पुलिस अस्पताल पहुंची है. जल्द ही बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

झालावाड़ में 4 साल की बच्ची की हत्या

पढ़ें. Dungarpur road accident : NH-48 पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, 4 की मौत, 3 घायल

बच्ची के पिता राजेश ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला आशा की दो बार शादी हो चुकी है लेकिन उसके बच्चे नहीं हुए. ऐसे में आज महिला ने अचानक मेरी 4 साल की बेटी नैना को अपने कमरे में बंद कर लिया और पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. इसके बाद वो दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे जहां उसकी बेटी का शव पड़ा हुआ था. शव को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Nov 18, 2021, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details