राजस्थान

rajasthan

बदमाशों ने फायरिंग कर की थी युवक की हत्या, मास्टरमाइंड सहि​त चार गिरफ्तार

By

Published : Oct 26, 2022, 5:20 PM IST

झालावाड़ के मामा भांजा फॉरेस्ट रोड पर दीपावली के दिन दो बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक की फायरिंग कर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी और हत्या के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया (Firing and murder mastermind arrested in Jhalawar) है.

Firing and murder mastermind arrested in Jhalawar
बदमाशों ने फायरिंग कर की थी युवक की हत्या, मास्टरमाइंड सहि​त चार गिरफ्तार

झालावाड़.शहर में हाल ही में मामा भांजा फॉरेस्ट रोड़ पर गोली मारकर एक युवक की निर्मम हत्या करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को हत्या करवाने वाले दो मास्टरमाइंड सहित हत्या में शामिल दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की (Four accused of murder arrested in Jhalawar) है.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि दीपावली के दिन शहर के फीलखाना इलाके का निवासी आरिश बैग अपने साथी जुबेर के साथ मामा भांजे इलाके से बाइक पर आ रहा था. इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों असलूप व छोटू जोशी ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में गोली लगने से आरिश बैग की मौत हो गई थी.

पढ़ें:जैसलमेर: होटल में फायरिंग कर हत्या के प्रयास के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया था. त्योहार का दिन होने के चलते कानून व्यवस्था बिगड़ने का भी डर था. पुलिस लगातार हत्यारों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी. पुलिस ने दोनों हत्यारों छोटू जोशी और असलूप को धर दबोचा. वहीं इन हत्यारों को हथियार सप्लाई कर हत्या करवाने के मास्टरमाइंड नरेश गुर्जर और उसके साथी संजू गुर्जर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस इन सभी आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details