राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में 1 किलो स्मैक के साथ पिता और तीन बेटे गिरफ्तार

By

Published : May 8, 2021, 5:10 PM IST

झालावाड़ में स्पेशल टीम और अलकेरा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के मामले पिता और उसके तीन बेटों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस आरोपियों से 1 किलो 4 ग्राम अवैध स्मैक, 2 किलो 560 ग्राम अफीम और मादक पदार्थ स्मैक बनाने के काम में आने वाला अमोनिया और चूना और 50 हजार रुपये नकदी भी बरामद की है.

Jhalawar news, Father and three sons arrested
झालावाड़ में 1 किलो स्मैक के साथ पिता और तीन बेटे गिरफ्तार

झालावाड़. जिला पुलिस की स्पेशल टीम और अकलेरा सर्किल की संयुक्त पुलिस टीम ने इलाके की मानपुरा घाटी से नाकाबंदी के दौरान अवैध मादक पदार्थ तस्करी के मामले में एक आरोपी पिता और उसके तीन बेटों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 किलो 4 ग्राम अवैध स्मैक, 2 किलो 560 ग्राम अफीम, सहित मादक पदार्थ स्मैक बनाने के काम में आने वाला अमोनिया और चूना सहित 50 हजार 100 रुपये नकदी भी बरामद की है.

झालावाड़ में 1 किलो स्मैक के साथ पिता और तीन बेटे गिरफ्तार

झालावाड़ में आयोजित एक प्रेस वार्ता में सारे मामले का खुलासा करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने बताया कि जिला पुलिस की स्पेशल टीम को पिछले कुछ दिनों से इलाके में अवैध मादक पदार्थ तस्करी की सूचना मिल रही थी. इस पर पुलिस टीम ने योजना बनाकर अकलेरा क्षेत्र की मानपुरा घाटी में नाकाबंदी की. इस दौरान इलाके के महुआखोह निवासी मादक पदार्थ तस्कर रतनलाल तंवर और उसके तीन बेटों मनोहरलाल लक्ष्मीनारायण और गोकुल तंवर को धर दबोचा, जिनके कब्जे से 1 किलो 4 ग्राम अवैध स्मैक, 2 किलो 560 ग्राम अफीम, सहित मादक पदार्थ स्मैक बनाने के काम में आने वाला अमोनिया और चूना सहित 50 हजार 100 रुपये नकदी बरामद की है.

यह भी पढ़ें-खुद की उखड़ती सांसों की परवाह छोड़ वृद्धा ने गंभीर युवक के लिए छोड़ा बेड, कहा- हमने तो जी ली जिंदगी

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे यह मादक पदार्थ बारां जिले के हरनावदा थाना क्षेत्र के धामनिया गांव निवासी जुगल मीणा से लेकर आए थे और अफीम में अमोनिया और चूना मिलाकर स्मैक बनाते हैं. वे लोग ये सारा अवैध मादक पदार्थ झालावाड़ जिले के भालता थाना क्षेत्र के देवलीगडा निवासी मोहन तंवर नाम के तस्कर को बेचने जा रहे थे. फिलहाल पुलिस ने मामले के चारों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट की धारा में गिरफ्तार कर उनके पूरे नेटवर्क के बारे में जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details