राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में कोरोना पहली बार में मिले 400 नए कोरोना संक्रमित, एक ही दिन में 6 की हुई मौत

By

Published : Apr 26, 2021, 1:46 PM IST

झालावाड़ में कोरोना के नए मामलों ने पुराने सारे रिकॉर्ड अब तक तोड़ दिए है. बीते 24 घंटो में यहां पर 400 कोरोना के नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही कोरोना से 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं संक्रमितो की कुल संख्या बढ़कर अब तक 9119 पर पहुंच गई है. पढ़ें पूरी खबर...

राजस्थान समाचार, rajasthan news, झालावाड़ समाचार, Jhalawar news
झालावाड़ में कोरोना का विस्फोट

झालावाड़.जिले में कोरोना वायरस ने आए दिन रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे है. ऐसे में बीते 24 घटों में इसका जबरदस्त विस्फोट देखने को मिला है. पहली बार एक दिन में 400 नए कोरोना पॉजीटिव केस सामने आए हैं. वहीं 6 लोगों ने कोरोना के चलते दम तोड दिया है, जिससे कोरोना संक्रमितो की कुल संख्या बढ़कर अब तक 9119 पर पहुंच गई है. लगातार नए संक्रमितों के सामने आने से जिला अस्पताल अब पूरी तरह से भर गया है, ऐसे में नए मरीजों को अस्पताल में रखना प्रशासन के लिए एक चुनौती भरा कार्य बन चुका है. वहीं, अब प्रशासनिक अधिकारी भी बार-बार जिला अस्पताल के चक्कर लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:COVID-19 : जानें राजस्थान के प्रमुख शहरों में कितने खाली बचे हैं ऑक्सीजन बेड, ICU और वेंटिलेटर्स

मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी डॉ साजिद खान ने बताया कि जिले में विभिन्न स्थानों से लिए गए 954 सैंपलों की जांच मेडिकल कॉलेज में की गई, जिनमें 400 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. वहीं इनमें से मध्यप्रदेश, कोटा, झालावाड़ जिले के लोग शामिल है. इसके साथ ही जिला अस्पताल में उपचार के दौरान 6 लोगों की मौत भी हो गई है. बता दें कि एसआरजी अस्पताल के कोविड आईसीयू सहित अन्य वार्डों में भर्ती पिड़ावा की 75 वर्षीय वृद्धा और 55 वर्षीय वृद्ध के साथ ही झालावाड़ निवासी 70 वर्षीय वृद्धा की भी मौत हुई है. वहीं मध्य प्रदेश के माचलपुर निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति, गरोठ निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति और छापीहेड़ा निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details