राजस्थान

rajasthan

Jhalawar Road Accident : ट्रोले से टकराई बस, 12 लोग घायल, 2 की हालात नाजुक

By

Published : Mar 24, 2023, 9:53 AM IST

झालावाड़ में रोडवेज बस और ट्रोले की आमने-सामने की भिड़ंत हो (Jhalawar Road Accident) गई. हादसे में बस और ट्रोले के चालक समेत 12 लोग घायल हो गए. जिसमें 2 की हालात नाजुक है.

Jhalawar road accident
Jhalawar road accident

झालावाड़. अकलेरा मार्ग एनएच 52 पर देर रात एक तेज रफ्तार ट्रोले और रोडवेज बस की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत होने के बाद बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. लोगों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग और मार्ग से गुजर रहे यात्रियों ने घायलों को बस में से निकाल अकलेरा के सामुदायिक केंद्र में भेजा. सूचना के बाद मौके पर एंबुलेंस पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई. दो गंभीर घायलों को झालावाड़ रेफर किया गया है.

इस हादसे में करीब 12 यात्री घायल हो गए. बस में सवार यात्रियों ने बताया कि वे सभी यात्री डीडवाना अकलेरा बस में सवार थे, जो झालावाड़ से अकलेरा की ओर जा रही थी. उसी दौरान एनएच 52 पर बोरखेड़ी तिराहे के समीप बृजवासी ढाबे के सामने एक ट्रोले और बस की भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद बस का एक हिस्सा सड़क से नीचे उतर गया. बस यात्रियों के अनुसार, ट्रोले चालक ने गलत दिशा में आकर रोडवेज बस को टक्कर मार दी.

हादसे की सूचना मिलने पर अकलेरा थाना पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और घायलों को अकलेरा के सरकारी अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया, जहां सभी यात्रियों का उपचार जारी है. हादसे मे ट्रोले चालक और एक बस यात्री को गंभीर हालत में झालावाड़ के जिला अस्पताल रेफर किया गया है. अकलेरा थाना प्रभारी लक्ष्मीचंद ने बताया कि गुरुवार देर रात को सूचना मिली की बृजवासी ढाबा के समीप अकलेरा मार्ग पर रोडवेज बस और ट्रोले में भिड़ंत हो गई.

पढ़ें :Brothers Killed In Jhalawar Accident: बेकाबू ट्रैक्टर रेलिंग को तोड़ता घुसा सर्विस लेन में, दो सगे भाइयों समेत 3 की मौत

ये लोग हुए घायल :उमेश कुमार पुत्र पृथ्वीराज नागर, मेहताब लाल पुत्र धूरा बागरी, आरूष शर्मा पुत्र भारत भूषण शर्मा, वरुण शर्मा पुत्र भारत भूषण , चांदमल पुत्र मोतीलाल मीणा, हेमराज पुत्र हुकुम चंद मीणा, नंदकिशोर पुत्र बिराधी लाल गुर्जर, हंसराज पुत्र नरसिंह राजपूत, महावीर पुत्र देवीलाल मीणा, जिशांत पुत्र निजामुद्दीन, गुड्डडी बाई पति मोहनलाल कारपेंटर, सरोज पति गजेंद्र कारपेंटर, कमला बाई पति गोकुल प्रसाद साहू का प्राथमिक उपचार अकलेरा अस्पताल में कराया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details