राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: NH-52 पर कार और बाइक की भिड़ंत, एक की मौत...2 घायल

By

Published : Dec 13, 2020, 8:50 PM IST

झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र के डूंगर गांव की घाटी में मोटरसाइकिल और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए. घायलों का एसआरजी अस्पताल में उपचार जारी है.

Jhalawar road accident latest news, Road accident in Rajasthan
कार और बाइक की भिड़ंत

झालावाड़. जिले के नेशनल हाईवे नंबर 52 पर कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में रेफर किया गया है. वहीं, दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया.

असनावर थाने के थाना अधिकारी कल्याण सिंह ने बताया कि नेशनल हाईवे नंबर 52 के डूंगर गांव की घाटी पर झालावाड़ की तरफ से आ रही कार की भिड़ंत अकलेरा की तरफ से आ रही एक मोटरसाइकिल से हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन लोग चोटिल हो गए. हादसे के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

पढ़ें-कोटा में ASI ने महिला और युवक को डंडे से पीटा... वीडियो वायरल होने पर SP ने किया सस्पेंड

घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में रेफर किया गया है. अस्पताल में इलाज के दौरान 1 व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि हादसे में गिरधरपुरा निवासी बजरंग दांगी, अकलेरा निवासी आजाद मेघवाल और गिरधरपुरा निवासी विनोद मेघवाल घायल हुए हैं. इनमें से विनोद मेघवाल की इलाज के दौरान मौत हो गई है और अन्य 2 घायलों का उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया है. ऐसे में पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details