राजस्थान

rajasthan

रोड़ किनारे बने खाल में मिला युवक का शव, क्षतिग्रस्त हालत में मिली बाइक

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 13, 2023, 4:40 PM IST

झालावाड़ के झालरापाटन सदर थाना क्षेत्र के भवानीमंडी मार्ग पर एक युवक का शव खाल में पड़ा हुआ मिला है. उसके पास ही उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हालत में मिली है.

body of youth found in drain in Jhalawar
रोड़ किनारे बने खाल में मिला युवक का शव

झालावाड़.झालरापाटन सदर थाना क्षेत्र के भवानीमंडी मार्ग पर बुधवार को युवक का शव खाल में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई. इधर सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को खाल से बाहर निकलवाकर झालावाड़ एसआरजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि बुधवार को पुलिस को भवानीमंडी रोड़ पर सिंघानिया खाल में युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा और शव को खाल से बाहर निकलवाकर झालावाड़ के एसआरजी हॉस्पिटल की मोर्चरी में भेजा गया. उन्होंने बताया कि मृतक के साथ उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी हुई मिली है. वहीं युवक की जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर युवक की पहचान शिव सिंह मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिला निवासी के रूप में हुई है.

पढ़ें:वन विभाग के रेंजर की गाड़ी में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, केस दर्ज

पुलिस ने फिलहाल युवक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने युवक के परिजनों को फोन पर सूचना दी है. युवक के परिजनों के झालावाड़ अस्पताल पहुंचने के बाद पोस्टमॉर्टम की करवाई की जाएगी. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सड़क दुर्घटना का लग रहा है. लेकिन मृतक के परिजनों के झालावाड़ अस्पताल पहुंचने के बाद ही मामले का पूरा खुलासा हो पाएगा. युवक कहां से आ रहा था और कहां जा रहा था, इसको लेकर पुलिस का अनुसंधान जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details