राजस्थान

rajasthan

लापता युवक का शव नदी से बरामद, परिजनों ने जताई थी डूबने की आशंका

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 19, 2023, 9:55 PM IST

झालावाड़ के भालता कस्बे में 24 घंटे से लापता एक युवक का शव पुलिस को नदी से बरामद हुआ, परजिनों ने नदी के पास लापता युवक के जूते देखकर पुलिस को सूचना दी थी.

परिजनों ने जताई थी डूबने की आशंका
परिजनों ने जताई थी डूबने की आशंका

झालावाड़.जिले के भालता कस्बे में बीते 24 घंटे से लापता चल रहे एक युवक का शव आखिरकार 8 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद छपी नदी से बरामद हो गया है. लापता युवक के नदी में डूबने की संभावना उस वक्त बढ़ गई जब परिजनों को उसके जूते नदी के किनारे दिखाई दिए थे, लापता युवक के जूते मिलने की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची व युवक की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

परिजनों ने जताई थी डूबने की आशंका : जानकारी देते हुए भालता थाना अधिकारी अमरनाथ जोगी ने बताया कि देवीलाल सोमवार को भालता कस्बे के लिए घर से निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा, इस दौरान परिजनों ने उसके साथियों व रिश्तेदारों से उसकी पूछताछ की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. मंगलवार को परिजनों को देवीलाल के जूते छपी नदी के किनारे दिखाई दिए उसके बाद परिजनों ने लापता युवक के नदी में डूबने की आशंका जताई, इस दौरान सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और झालावाड़ से सेल्फ डिफेंस तथा स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर युवक की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया.

इसे भी पढ़ें-Rajasthan: करौली में तालाब में डूबने से दो चचेरे भाइयों सहित 3 की मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

एसडीआरएफ की टीम को मिली सफलता : थाना अधिकारी ने बताया कि शुरुआती चार घंटे चले सर्च ऑपरेशन के बाद भी सेल्फ डिफेंस टीम को सफलता नहीं मिल पाई जिसके बाद उच्च अधिकारियों को सूचना देकर कोटा से एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया. आखिरकार 8 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लापता युवक देवीलाल के शव को नदी से निकाला गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details