राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: बाइक सवार को डंपर ने कुचला, मौत

By

Published : Oct 18, 2020, 4:35 PM IST

झालावाड़ के बिरियाखेड़ी गांव में तेज रफ्तार में एक डंपर ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

death in road accident, Road accident in Jhalawar
बाइक सवार को डम्पर ने कुचला

झालावाड़.सदर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में बाइक सवार को डंपर ने कुचल दिया. जिसके चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जिसके शव को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. जहां पर पोस्टमार्टम किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी जाए.

बाइक सवार को डम्पर ने कुचला

सदर थाने के एएसआई ब्रजराज सिंह ने बताया कि कल देर रात्रि झालावाड़ शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी दुर्गा सिंह सुनेल से वापस झालावाड़ अपने घर लौट रहे थे, तभी बिरया खेड़ी गांव में एक डंपर ने कुचल दिया. जिसके बाद उनको झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया है. ऐसे में मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां पर उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है. जिसके बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

पढ़ें-दिल दहला देने वाली घटना : आर्थिक तंगी के चलते शख्स ने पत्नी-बच्चों के साथ आग लगाकर किया आत्मदाह

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं, डंपर को पुलिस ने जब्त कर लिया है. ऐसे में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है, साथ ही आरोपी की तलाश में भी पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details