राजस्थान

rajasthan

सराफा व्यापारी से लूट का प्रयास करने वाले गैंग की महिला निकली मास्टर माइंड, 6 गिरफ्तार

By

Published : Mar 21, 2023, 3:19 PM IST

Attempted Jhalawar Loot Case, झालावाड़ में सराफा व्यापारी से लूट की असफल वारदात में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें से 2 महिला हैं.

Attempted Jhalawar Loot Case
Attempted Jhalawar Loot Case

झालावाड़. कोतवाली थाना क्षेत्र के सराफा मार्केट में सोमवार देर रात एक सराफा व्यापारी से घर लौटते वक्त कुछ बदमाशों ने आंख में मिर्च डालकर लूट का प्रयास किया था. इनमें से एक बदमाश को मौके पर मौजूद लोगों ने दबोच लिया था और अन्य बदमाश मौका पाकर फरार हो गए थे. इसके बाद घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में खासा रोष व्याप्त हो गया था.

सारे मामले में व्यापार महासंघ ने पुलिस को 24 घंटे के अंदर बदमाशों की गिरफ्तारी न होने पर बंद की चेतावनी दी थी इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज दो महिलाओं सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया. झालावाड़ डीएसपी ब्रजमोहन मीणा ने बताया कि सोमवार रात शहर का एक दिव्यांग सर्राफा व्यापारी संजय अग्रवाल दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था. उसी दौरान पहले से रेकी कर रहे बदमाशों ने भीम सिंह हवेली इलाके में व्यापारी से नकदी और जेवर से भरा बैग लूटने का प्रयास किया, लेकिन व्यापारी के चीख-पुकार मचाने से आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक बदमाश को धर दबोचा.

पढ़ें-Fake Currency Case: रिहायशी मकान से फेक करेंसी बरामद, 1 महिला समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

अपने साथी लुटेरे के पकड़े जाने के बाद दूसरे बदमाश मौके से फरार हो गए थे. सारे मामले में घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में खासा रोष था और व्यापार महासंघ ने पुलिस को 24 घंटे के अंदर बदमाशों की गिरफ्तारी की चेतावनी दी थी, इसके पर पुलिस ने खोजबीन की. अनुसंधान के बाद दो महिलाओं सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला पूरी घटना की मास्टरमाइंड थी, जिसने सारी साजिश रच कर वारदात को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details