राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: गहलोत सरकार का जश्न ए 4 साल, मंत्री भाया बोले- हमने पूरे किए 70% वादे

By

Published : Dec 25, 2022, 8:51 AM IST

Updated : Dec 25, 2022, 10:17 AM IST

राजस्थान में कांग्रेस सरकार (Congress government in Rajasthan) के 4 साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा है. प्रदेश भर में विभिन्न तरीकों से 4 साल की उपलब्धि गिनवाई जा रही है. ऐसा ही एक आयोजन शनिवार को झालावाड़ में हुआ. यहां राज्य के खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया पहुंचे. उन्होंने खामियों पर नहीं बल्कि सरकार की उपलब्धियों पर खूब बात की.

Pramod Jain Bhaya in Jhalawar
अशोक गहलोत सरकार के 4 साल पूरे होने पर प्रदर्शनी का आयोजन

अशोक गहलोत सरकार के 4 साल पूरे होने पर प्रदर्शनी का आयोजन

झालावाड़. अशोक गहलोत सरकार (Congress government in Rajasthan) के 4 साल पूरा होने पर विकास कार्यों की एक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. खनन एवं गौ पालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने झालावाड़ के मिनी सचिवालय में शनिवार को इसका उद्घाटन किया. इस दौरान प्रमोद जैन भाया ने कहा कि प्रदेश सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र को एक सरकारी दस्तावेज मानकर काम किया है. अब तक 70 प्रतिशत चुनावी घोषणाओं को पूरा किया जा चुका है. बाकी 30 प्रतिशत को आगामी बजट में पूरा कर लिया जाएगा.

छात्राओं को स्कूटी बांटा: इस दौरान प्रभारी मंत्री ने देवनारायण योजना के तहत लाभार्थी छात्राओं को स्कूटी का वितरण किया. इसके बाद राजीविका महिला स्वयं सहायता समूह को 2 करोड़ 60 लाख 76 हजार रुपए का चेक सौंपा. कार्यक्रम के दौरान कई मेधावी छात्रों को मंत्री प्रमोद जैन भाया ने सम्मानित गया.

सभी को लाभ मिले इसकी कोशिश: कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस सरकार फ्लैगशिप योजनाओं के माध्यम से प्रदेश के आखिरी व्यक्ति तक को लाभान्वित करने के प्रयास किया. जिसमें चिरंजीवी समेत सभी जन कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश का प्रत्येक नागरिक लाभान्वित हो रहा.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार वीक, इसलिए पेपर लीक: अर्जुनराम मेघवाल

बता दें कि कार्यक्रम को लेकर गहलोत सरकार में खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा- मेरे मंत्री प्रभार क्षेत्र जिला झालावाड़ में राजस्थान सरकार के बेमिसाल 4 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित जिला स्तरीय समारोह में शामिल हुआ. साथ ही राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जिला स्तरीय प्रदर्शनी का उद्घाटन किया और स्टॉल का अवलोकन किया. इसके साथ ही जिला दर्शन पुस्तिका का विमोचन किया और छात्राओं को स्कूटी वितरत की.

प्रदर्शनी में ये लोग रहे मौजूद:इस मौके पर जिला कलेक्टर भारती दीक्षित, एसपी रिचा तोमर, पीसीसी सदस्य कैलाश मीणा, सुरेश गुर्जर, शैलेंद्र यादव, दिव्या गुर्जर और नेमीचंद मीणा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी-कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Last Updated :Dec 25, 2022, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details