राजस्थान

rajasthan

महिला थाने से फरार रेप का आरोपी गिरफ्तार, जानिए कैसे भागा था 11 हजार का इनामी

By

Published : May 11, 2023, 9:23 AM IST

झालावाड़ के महिला थाने से बीते रविवार को फरार हुए रेप के आरोपी अमरलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रेप को आरोपी को कोटा जिले से गिरफ्तार किया है.

women Police station in Jhalawar
महिला थाने से फरार रेप का आरोपी गिरफ्तार

महिला थाने से फरार रेप का आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़. जिले के महिला पुलिस थाने से फरार हुए दुष्कर्म के आरोपी अमरलाल को पुलिस की विशेष टीम ने कोटा के मोडक क्षेत्र से बुधवार को गिरफ्तार किया. आरोपी बीते रविवार को झालावाड़ के महिला पुलिस थाने से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था, जिसके बाद से झालावाड़ पुलिस एसपी ऋचा तोमर के नेतृत्व में सैकड़ों पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में कई टीमें गठित कर कई संदिग्ध इलाकों और जंगल में दबिश देकर फरार आरोपी की तलाश कर रही थी, जिसे बुधवार देर रात कोटा जिले के मोडक इलाके से कोटा ग्रामीण पुलिस टीम के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया.

झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि फरार आरोपी पर 11 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. उन्होंने कहा कि झालावाड़ शहर की एक युवती अपने दोस्त के साथ शहर के लोटियाझर इलाके मे घूमने गई थी. इसी दौरान मौके पर पहुंचे एक बदमाश ने उन्हें सुनसान इलाके में आपत्तिजनक हालत मे देखकर डराया धमकाया और उन्हें ब्लैकमेल करते हुए जमकर मारपीट की. एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि आरोपी ने दोनों को ब्लैकमेल कर दस हजार रुपए की मांग की, जब युवक डर कर पैसे लेने के लिए लड़की को अकेला छोड़ कर चला गया तो उसी दौरान आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया.

पढ़ें : पत्नी की मौत के बाद पति ने की आत्महत्या की कोशिश, पीहर पक्ष ने लगाए ये आरोप

इस सनसनीखेज घटना के बाद पुलिस ने शनिवार देर शाम आरोपी को डिटेन कर लिया था, लेकिन अगली सुबह वहीं आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. इस घटना के बाद से झालावाड़ पुलिस के दर्जनों पुलिस अधिकारियों और सैकड़ों पुलिसकर्मियों की टीम आरोपी की तलाश में झालावाड़ के आसपास के जंगलों और संदिग्ध ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी. लेकिन फरार आरोपी का सुराग नहीं लग पा रहा था. इसी दौरान पुलिस की विशेष टीम ने फरार आरोपी अमरलाल के कोटा जिले के मोडक इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details