राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार कार खाई में गिरी, वृद्ध की मौत, दो घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 8, 2024, 4:36 PM IST

झालावाड़ जिले के सुनेल क्षेत्र में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार खाई में गिर गई. हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए.

speeding car fell,  car fell into a ditch
तेज रफ्तार कार खाई में गिरी.

झालावाड़.जिले के सुनेल क्षेत्र में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में घायल लोगों को सुनेल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को झालावाड़ के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

सुनेल थानाधिकारी रमेशचंद्र मीणा ने बताया कि मध्यप्रदेश के भैसोदा निवासी एक परिवार के तीन लोग किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार में सवार होकर झालरापाटन जा रहे थे. इस दौरान सलोतिया गांव के पास कार बेकाबू होकर खाई में गिर गई. हादसे में कार सवार 70 वर्षीय वृद्ध विष्णु की मौत हो गई.

पढ़ेंः पाली में बड़ा हादसा : टायर फटने से लोडिंग टेंपो पलटा, तीन मजदूरों की मौत, 12 गंभीर रूप से घायल

वहीं, एक महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं, मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां परिजनों के पर्चा बयान लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. अचानक हुए इस हादसे के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details