राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: जमीन में दबा मिला बच्चे का शव, मौके पर पहुंची पुलिस

By

Published : Oct 9, 2021, 1:13 PM IST

Updated : Oct 9, 2021, 10:04 PM IST

jhalawar police, Jhalawar news
police at crime spot ()

झालावाड़ शहर में एक बच्चे का शव दबे होने की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया. कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और जानकारी जुटाने में लग गई है.

झालावाड़. शहर में शनिवार को एक बालक का शव जमीन में दबे हुए मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही झालावाड़ की कोतवाली थाना पुलिस और सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मौके पर पहुंचे हैं. घटनास्थल का मुआयना किया जा रहा है.

पढ़ें: बानसूर: ग्राहक बन दुकान में घुसे दो चोर, गल्ले में रखे सोने के आभूषणों के बैग पर किया हाथ साफ

फिलहाल बालक के शव को बाहर नहीं निकाला गया है. जानकारी के अनुसार, शव सफेद कपड़े में लिपटा हुआ है. जबकि धड़ जमीन में गड़ा हुआ है. बालक का सिर बाहर की तरफ निकला हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

झालावाड़ में मिला बच्चे का शव

कोतवाली थानाधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को झालावाड़ शहर के पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास बच्चे का शव दबे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और जानकारी जुटाने में लग गई है.

उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास स्थित कच्ची बस्ती के कुछ लोग शुक्रवार शाम को वहां पर जमीन खोदते हुए नजर आए थे. पुलिस के जवानों को कच्ची बस्ती में भेजा गया है, वहां लोगों से पूछताछ की जा रही है और जिन लोगों ने शव को वहां दफनाया है उनकी तलाश की जा रही है.

Last Updated :Oct 9, 2021, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details