राजस्थान

rajasthan

कृष्णा वाल्मीकि हत्याकांड का 9वां आरोपी गिरफ्तार...जुबैर ने हत्या का Video बनाकर Social Media पर वायरल किया था

By

Published : Jul 16, 2021, 7:52 PM IST

कृष्णा वाल्मीकि को पीटने के दौरान झालरापाटन निवासी जुबैर ने घटना का वीडियो बनाया था. उसने वीडियो बनाकर दहशत फैलाने के मकसद से उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था. इस मामले में पुलिस 8 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

कृष्णा वाल्मीकि हत्याकांड
कृष्णा वाल्मीकि हत्याकांड

झालावाड. राजस्थान के बहुचर्चित कृष्णा वाल्मीकि हत्याकांड के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने 9वें आरोपी को गिरफ्तार किया. झालावाड़ पुलिस ने हत्या का वीडियो बनाकर दहशत फैलाने के मकसद से सोशल मीडिया पर डालने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने वीडियो बनाने के मामले में झालरापाटन निवासी जुबैर को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस कृष्णा वाल्मीकि हत्याकांड में 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

बता दें कि कुछ दिन पहले झालरापाटन निवासी सागर कुरैशी पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया था. जिसका बदला लेने के लिए सागर कुरैशी ने अपने साथियों के साथ मिलकर झालरापाटन से झालावाड़ आ रहे कृष्णा वाल्मिकी को गुड़ा गावड़ी इलाके में रोककर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

पढ़ें- जासूसी के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को 5 दिन के रिमांड पर भेजा

इस दौरान सागर कुरैशी के साथ मौजूद जुबैर खान ने कृष्णा के साथ हुई मारपीट का वीडियो बनाया था. जुबैर ने दहशत फैलाने के इरादे से वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया था. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए प्रकरण में 7 अभियुक्तों और 1 बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया था.

आज पुलिस ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में 9वें आरोपी जुबैर को दबोच लिया. डीएसपी देवेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ में जुबैर ने एक अन्य व्यक्ति का भी नाम बताया है. जिसको गिरफ्तार करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details