राजस्थान

rajasthan

झालवाड़ में कोरोना एक दिन में 8 मौतें, 315 नए पॉजिटिव केस आए सामने

By

Published : Apr 21, 2021, 11:16 AM IST

झालावाड़ में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिसके चलते अब जिले में पहली बार एक दिन में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कोरोना के 315 नए पॉजिटिव केस सामने आए है. वहीं अब इतनी बड़ी संख्या में मौते के साथ ही नए संक्रमित केस आने के कारण प्रशासन में अब हड़कंप मच गया है. पढ़ें पूरी खबर...

राजस्थान समाचार, rajasthan news, झालावाड़ समाचार,  Jhalawar news
कोरोना का बढ़ा ग्राफ

झालावाड़.कोरोना संक्रमण की स्थिति आए दिन और भयावह होती जा रही है. कोरोना वायरस के चलते जिले में पहली बार एक दिन में 8 लोगों की मौत हो गई है. वहीं नए संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 300 के पार पहुंच गया है, जिससे अब जिला प्रशासन के लिए यह चिंता का विषय बन गया है.

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप तीव्र गति से बढ़ता ही जा रहा है. जिसके चलते जिले में पहली बार एक दिन में रिकॉर्ड मौत के साथ ही नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वहीं कोरोना के अब तक 315 नए संक्रमित मरीज मिले हैं तो वहीं 8 मरीजों ने दम भी तोड़ दिया है. यह पहली बार इतनी बड़ी संख्या में मौते के साथ ही नए संक्रमित केस आने के कारण प्रशासन में अब हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें:शादी में 50 से ज्यादा मेहमान तो 25 हजार जुर्माना, कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर 5 हजार जुर्माना

जिसको लेकर मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी डॉ साजिद खान ने बताया कि 995 सैंपल एकत्रित करके मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए भिजवाए गए थे, जिनमें 315 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, वहीं 8 लोगों की कोरोना के चलते मौत भी हो गई है. वहीं मृतकों में झालावाड़ जिले के 3 लोग, कोटा का 1 और मध्य प्रदेश के 4 लोग शामिल हैं. वहीं एक ओर बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने झालावाड़ शहर की सीमाएं सील कर दी है. शहर के सभी मुख्य रास्तों पर बैरिकेडिंग करते हुए आवाजाही बंद कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details