राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: 5 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने, कुल संख्या हुई 337

By

Published : Jun 11, 2020, 10:36 AM IST

झालावाड़ जिले में 5 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले के दो नए कस्बों में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. अब जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 337 पर पहुंच गई हैं.

jhalawar corona news, jhalawar news
झालावाड़ में 5 कोरोना पॉजिटिव

झालावाड़.जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच 5 नए मामले सामने आए हैं. ऐसे में अब जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 337 पर पहुंच गई है. वहीं कोरोना का संक्रमण अब जिले के पगारिया और रायपुर कस्बे में भी पहुंच गया है.

जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बताया कि लैब में प्रथम चरण में 319 सैंपल और दूसरे चरण में 62 सैंपल जांचे गए. इनमें से 5 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. संक्रमितों में दो व्यक्ति झालावाड़ शहर, एक झालरापाटन, एक पगारिया और एक रायपुर कस्बे का रहने वाला है.

पढ़ें:राजस्थान के कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों की शिव विलास में बाड़ेबंदी, माकपा और बीटीपी के विधायक नहीं हैं मौजूद

जानकारी के अनुसार जिले में अब तक कुल 337 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 244 लोग स्वस्थ होकर अपने घरों पर भी लौट चुके हैं. लेकिन कोरोना का संक्रमण झालावाड़ जिले के नए कस्बों और क्षेत्रों में फैलता जा रहा है, जो कि प्रशासन के लिए चिंता का सबब बना हुआ है.

वहींझालावाड़ ACB की कार्रवाई, खानपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

जिले में बुधवार को झालावाड़ एसीबी की टीम ने खानपुर ब्लॉक के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रदीप शर्मा को 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी ने रिश्वत की राशि डॉक्टर के सरकारी आवास से बरामद की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details