राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में कोरोना के चलते 3 मरीजों ने तोड़ा दम, 554 नए पॉजीटिव मिले

By

Published : May 1, 2021, 12:23 PM IST

झालावाड़ में कोरोना के चलते फिर से 3 लोगों ने दम तोड़ दिया है. वहीं जिले में 554 नए कोरोना मरीज मिले हैं. जिससे एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 3528 पर पहुंच गई है.

झालावाड़ में मिले कोरोना पॉजिटिव, Corona positive found in Jhalawar
झालावाड़ में मिले कोरोना पॉजिटिव

झालावाड़.जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. जिले में 554 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. वहीं 3 लोगों के कोरोना के चलते मौत भी हो गई है. ऐसे में जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 9233 पर पहुंच गया है. इनमें से एक्टिव केस 3528 है। वहीं मृतकों की कुल संख्या 77 हो गई है.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. साजिद खान ने बताया कि पहले चरण में 296 से सैंपलों की जांच की गई. जिसमें 155 की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई. वहीं दूसरे चरण में 933 सैंपलों की जांच की गई, जिसमें 399 सैंपल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. वहीं अस्पताल में फिर से 3 लोगों ने कोरोना के इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. इनमें झालावाड़ निवासी 51 वर्षीय वृद्ध जो पिछले तीन दिन से अस्पताल में भर्ती थे. उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं भवानी मंडी निवासी 80 वर्षीय वृद्धा और पिडावा निवासी 50 वर्षीय वृद्ध ने कोरोना का इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पढ़ें-COVID-19 Vaccination : कमी के बीच केवल 11 जिलों में 35-44 वर्ष आयुवर्ग का वैक्सीनेशन आज से

वहीं लगातार बढ़ते मरीजों के चलते कोविड अस्पताल पूरी तरह से भर चुका है. ऐसे में अब गंभीर मरीजों को ही जिला अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है. अन्य सभी मरीजों को होम क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details