राजस्थान

rajasthan

कोटा एसीबी की झालावाड़ में कार्रवाई, 5500 रुपए लेते विद्युत विभाग के 2 कर्मचारी और 1 दलाल गिरफ्तार

By

Published : Sep 13, 2021, 7:04 PM IST

Updated : Sep 13, 2021, 9:03 PM IST

Kota ACB, Jhalawar news

कोटा एसीबी (Kota ACB) ने झालावाड़ के विद्युत विभाग कार्यालय के 2 कर्मचारियों को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. कर्मचारियों के साथ एक दलाल भी गिरफ्तार किया गया है.

कोटा. एसीबी की टीम ने झालावाड़ में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. कोटा देहात एसीबी की टीम ने झालावाड़ के भवानी मंडी में विद्युत विभाग कार्यालय के 2 कर्मचारियों और एक दलाल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

एसीबी ने कनेक्शन को रिन्यू कराने की एवज में 5500 रूपए लेते तकनीकी सहायक, वरिष्ठ सहायक और उनके दलाल को धर दबोचा है. एसीबी की टीम रिश्वतखोर कर्मचारियों से पूछताछ में जुट गई है. कोटा देहात एसीबी की एएसपी प्रेरणा सिंह शेखावत ने बताया कि भवानीमंडी के विद्युत विभाग कार्यालय के रतनपुरा निवासी श्रवण सिंह का विद्युत कनेक्शन काट दिया गया था. ऐसे में उसको वापस चालू करवाने की एवज में कर्मचारियों ने रिश्वत की मांग की. जिसपर परिवादी श्रवण सिंह ने कोटा देहात एसीबी में शिकायत दर्ज कराई. जिसपर एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन करते हुए आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ लिया है.

यह भी पढ़ें.उदयपुरः सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में पकड़ा गया फर्जी अभ्यर्थी...विग में छुपा रखी थी डिवाइस

एएसपी ने बताया कि एसीबी की टीम ने 2 रिश्वतखोरों समेत 1 दलाल को ट्रैप किया है. जिसमें वरिष्ठ सहायक पुष्पेन्द्र बैरवा, तकनीकी सहायक संदीप गुप्ता और दलाल ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया गया है. जो 5500 रुपये की रिश्वत राशि ली थी.

Last Updated :Sep 13, 2021, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details