राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: बकरियां चराने गए 2 बच्चों की नदी में डूबने से मौत

By

Published : Jul 9, 2021, 2:52 PM IST

Updated : Jul 9, 2021, 3:34 PM IST

झालावाड़ में शुक्रवार को दो बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को सुनेल सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

2 children died in Jhalawar,  Jhalawar Latest News
2 बच्चों की नदी में डूबने से मौत

झालावाड़. जिले के सुनेल में बकरियां चराने गए 2 बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर सुनेल सीएचसी में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें- राजकीय अस्पताल से तीन दिन का बच्चा गायब, प्रशासन में हड़कंप...परिजनों ने किया जोरदार हंगामा

बता दें, झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के चछलाई ग्राम पंचायत में शुक्रवार को दो बच्चे बकरियां चराने गए थे. इस दौरान दोनों बच्चे पानी पीने के लिए एक नदी में गए, जहां नदी में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस प्रशासन को मामले की सूचना दी.

2 बच्चों की नदी में डूबने से मौत

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकलवाया. इसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों को सुनेल सीएचसी में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पिड़ावा डीएसपी धन्नाराम ने बताया कि पावखेडी गांव निवासी दो बालक दिलखुश और सूरज शुक्रवार को बकरियां चराने गए थे. इसी दौरान दोनों बालक नदी में पानी पीने और नहाने चले गए, जहां अचानक से पानी में पैर फिसलने से दिलखुश और सूरज डूब गए. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दोनों को सुनेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. फिलहाल, पुलिस दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा रही है.

Last Updated : Jul 9, 2021, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details