राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में Corona के 12 नए केस...आंकड़ा पहुंचा 304

By

Published : Jun 3, 2020, 10:08 AM IST

कोरोना संक्रमितों की संख्या ने झालावाड़ जिले में अपना तिहरा शतक पूरा कर लिया है. जिले में 12 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से संक्रमितों की कुल संख्या 304 पर पहुंच गई है.

jhalawar news, jhalawar corona news
jhalawar news, jhalawar corona news

झालावाड़. कोरोना का एपी सेंटर बन चुके झालरापाटन में लगातार नए मामले सामने आने से अब जिले में कोरोना वायरस ने अपना तिहरा शतक पूरा कर लिया है. झालावाड़ में 12 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिससे जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 304 पर पहुंच गई है. अब कोरोना का संक्रमण जिले के अन्य क्षेत्रों में भी बढ़ने लगा है.

जिले के रीछवा, कोटडी और मनोहर थाना क्षेत्र में भी कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बताया कि लैब में प्रथम चरण में 321 सैंपल और दूसरे चरण में 144 सैंपल जांचे गए. जिनमें 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से ज्यादातर लोग झालरापाटन शहर के रहने वाले हैं.

पढ़ें:चोरी के आरोपी निकले कोरोना पॉजिटिव, खिड़की तोड़ अस्पताल से भागे...59 पुलिसकर्मी क्वॉरेंटाइन

बता दें, जिले में अब तक 304 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 51 लोग स्वस्थ होकर अपने घर भी लौट चुके हैं. लेकिन, झालरापाटन में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिससे जिला प्रशासन की चिंताएं बढ़ी हुई हैं.

वहीं चित्तौड़गढ़ में चोरी के आरोपी निकले कोरोना पॉजिटिव, खिड़की तोड़ अस्पताल से भागे...59 पुलिसकर्मी क्वॉरेंटाइन

चोरी के आरोप में पकड़े गए दो आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए 59 पुलिसकर्मियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. बता दें, बीती रात दोनों आरोपी अस्पताल की खिड़की तोड़ भाग निकले, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया और दोबारा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details