राजस्थान

rajasthan

जालोर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

By

Published : Jul 31, 2020, 11:39 AM IST

रानीवाड़ा से बाइक लेकर भीनमाल की तरफ जा रहे बाइक सवार युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

jalore raniwara latest new,  jalore road accident
अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

रानीवाड़ा (जालोर). रानीवाड़ा भीनमाल सड़क मार्ग पर देर रात सूर्या होटल के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक चालक युवक की मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही रानीवाड़ा पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना कर रिपोर्ट तैयार की.

मिली जानकारी के अनुसार रानीवाड़ा से भीनमाल जाने वाली सड़क मार्ग पर सूर्या होटल के पास देर रात्रि को रानीवाड़ा से बाइक लेकर भीनमाल की तरफ जा रहे बाइक सवार युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. कुछ लोगों ने सड़क पर गंभीर घायल पड़े युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीवाड़ा लाया. जहां पर उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढे़ं :जयपुर: हल्की बारिश में ही रोडवेज के रिकॉर्ड रूम की छत गिरी, बड़ा हादसा टला

रानीवाड़ा पुलिस के अनुसार मृतक युवक दूधवट निवासी है. जो पूराराम पुत्र वचनाराम उम्र 30 वर्ष बाइक पर सवार होकर रानीवाड़ा से अपने घर की ओर जा रहा था. इसी दौरान सूर्य होटल के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीवाड़ा की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को जानकारी दी. फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details