राजस्थान

rajasthan

हादसाः आवारा पशु को बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर पलटी गाड़ी, गुजरात के तीन लोगों की मौत

By

Published : Dec 26, 2020, 3:51 PM IST

बागरा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

three died in jalore rajastha, road accident in jalore
अस्पताल में भर्ती घायल युवक...

जालोर. जिला मुख्यालय से भीनमाल जाने वाले सड़क मार्ग पर बागरा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल हो गए. हादसा रीको एरिया थर्ड फेस में स्थित मोहनजी की प्याऊ के पास शनिवार सुबह हुआ. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई...

जालोर सीओ जयदेव सियाग ने बताया कि जिले के बागरा थाना क्षेत्र में एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गाड़ी में सवार 6 लोगों में से 2 की मौके पर मौत हो गई. 4 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दो लोगों की हालत नाजुक होने के कारण गुजरात के डीसा रेफर किया गया. पुलिस ने बताया कि बाड़मेर और हाल डीसा निवासी भरतभाई कोठारी, राकेश धारीवाल और विमल बोथरा की मौत हो गई. शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

पढ़ें:कोटाः मशीन की चपेट में आने से फैक्ट्री मजदूर की मौत, तो अज्ञात वाहन की टक्कर से रेस्टोरेंट कर्मी ने तोड़ा दम

जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

गुजरात के बनासकांठा निवासी 6 लोग गाड़ी से जालोर के पास मांडवला जा रहे थे. मोहनजी की प्याऊ के पास में अचानक गाड़ी के आगे एक जानवर आ गया. उसे बचाने के चक्कर में हादसा हो गया. गाड़ी पलट गई, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई.

पढ़ें:राजसमंद: NH-8 पर 2 ट्रेलर भिड़े, दो कारें भी आईं चपेट में...एक की मौत-तीन घायल

मृतक भरत भाई को पीएम मोदी कर चुके हैं सम्मानित

गुजरात से आए परिजनों के अनुसार, मृतक भरत भाई को गुजरात में जीव दया प्रेमी के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सम्मानित भी कर चुके हैं. भरत भाई गुजरात में गौशाला का संचालन करते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details