राजस्थान

rajasthan

भीनमाल: मंदिर से दान पात्र सहित पास में खड़ी बाइक भी ले उड़े चोर

By

Published : Sep 28, 2020, 8:08 AM IST

दिनों दिन क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. जिसके चलते आये दिन चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही है. वहीं जुंजाणी गांव में मंदिर के दान पात्र में ज्यादा पैसे नहीं मिले तो मंदिर के पास कारखाने में खड़ी बाइक को ही चोर चुरा कर ले गए.

Jalore news, jalore hindi news
भीनमाल के मंदिर में चोरी

भीनमाल (जालोर). जिले के जुंजाणी गांव के जैन मंदिर में चोरों ने दानपात्र तोड़कर नकदी चुराई. सुबह पुजारी मंदिर पहुंचा, तो मंदिर में चोरी की वारदात का पता चला. सूचना पर एएसआई सत्यप्रकाश मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया.

पुलिस के मुताबिक मंदिर के पुजारी पोपटलाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि सुबह मंदिर पहुंचा, तो मंदिर के ताले टूटे हुए थे. वहीं अन्दर रखा दानपात्र तोड़कर चोर नकदी चुराकर ले गए.

पुलिस के मुताबिक लोगों ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से पिछले कुछ माह से श्रद्धालु कम ही आ रहे थे. ऐसे में दानपात्र खोला नहीं गया था. दानपात्र में 2500 से 3000 रुपए होने का अनुमान लगाया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पढ़ें:जयपुर ऑपरेशन 'आग' के तहत देसी पिस्टल के साथ आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 4 वारदातों का खुलासा

पास के कारखाने से बाइक भी ले गए

मंदिर में चोरी की वारदात के साथ चोर पास के कारखाने के बाहर खड़ी बाइक भी चुराकर ले गए. पुलिस का मानना है कि चोरी की वारदात के बाद चोर वहां खड़ी बाइक भी चुराकर ले गए. पुलिस के मुताबिक जुंजाणी निवासी मोहनलाल चौधरी की बाइक उसके कारखाने के बाहर खड़ी थी. जिसे चोर चुराकर ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details