राजस्थान

rajasthan

जालोर: परीक्षार्थियों ने दी 10वीं की अंतिम परीक्षा, निर्देशों का किया गया पालन

By

Published : Jun 30, 2020, 8:20 PM IST

जालोर में आहोर क्षेत्र के राजकीय उमावि भाद्राजून और सरस्वती विद्या मंदिर उमावि के परीक्षा केन्द्रों पर दसवीं कक्षा की गणित की परीक्षा आयोजित की गई. इस दौरान विद्यार्थियों ने मुंह पर मास्क लगाकर और सोशल डिस्टेंससिंग का पालन करते हुए परीक्षा दी.

jalore aahore news, rajasthan news
जालोर के आहोर में गाइडलाइन के अनुसार आयोजित हुई दसवीं की परीक्षा

आहोर (जालोर).क्षेत्र के राजकीय उमावि भाद्राजून और सरस्वती विद्या मंदिर उमावि के परीक्षा केन्द्रों पर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की शेष परीक्षाएं कराई जा रही हैं. मंगलवार को यहां दसवीं कक्षा के विद्यार्थी गणित की परीक्षा देने के लिए पहुंचे.

परीक्षा से पहले भाद्राजून राजकीय अस्पताल से मेलनर्स कानाराम खोजा ने परीक्षार्थियों की थर्मल स्क्रीनिंग की. परीक्षा केन्द्रों पर केन्द्राधिक्षक के निर्देशन में छात्रों को मास्क और पानी की बोतल के साथ परीक्षा कक्ष में सामाजिक दूरी के साथ बैठाया गया. इस दौरान परीक्षा केन्द्राधिक्षक कमलसिंह, परीक्षा सह प्रभारी हिंगलाजदान समेत शिक्षक उपस्थित रहे.

पढ़ें:कोटा: छात्रा के पॉजिटिव आने के बाद परिजनों में आक्रोश, बोर्ड परीक्षा करवाने पर सरकार पर फूटा गुस्सा

इसी तरह भुती के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में परीक्षा से एक घंटे पहले राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भुती के चिकित्साकर्मी पहलादसिंह गडवाल और मेलनर्स रमेश कुमार गर्ग रोडला की टीम ने छात्र छात्राओं की थर्मल स्क्रीनिंग की. साथ ही सभी छात्र छात्राओं को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क लगाकर परीक्षा कक्ष में बैठने के बारे में निर्देश दिए गए.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ में 10वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या

इस दौरान विद्यालय के 225 विद्यार्थियों ने दसवीं की अंतिम परीक्षा दी. परीक्षा के बाद विद्यार्थियों ने कहा कि, उन्होंने मुंह पर मास्क लगाकर और सोशल डिस्टेंससिंग का पालन करते हुए परीक्षा दी. वहीं इस मौके पर विद्यालय के प्रिंसिपल वजाराम सोलंकी, परीक्षा प्रभारी विसाराम, बाबूलाल पारंगी, उगमलाल, महिपाल मोहनलाल और मांगीलाल सहित स्टाफ उपस्थित रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details